वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल, डिफरेंट एक्सेसरीज से बनाएं स्टाइल स्टेटमेंट





अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए केवल आउटफिट्स ही काफी नहीं होते बल्कि मौके के अनुसार सही एक्सेसरीज पहनकर भी अपना एक अलग स्टाइल बनाया जा सकता है। एक्सेसरीज का चयन आप अपने आउटफिट्स व पर्सनेलिटी को ध्यान में रखकर भी कर सकती हैं। अब तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी इन्हीं एक्सेसरीज को पहनकर ग्लेमरस नजर आती हैं। आप जब भी अपने लिए एक्सेसरीज का चयन करें तो कुछ बातों का ध्यान अवश्य रखें।

नैकपीस


मिनटों में स्टाइलिश नजर आने के लिए अपने ज्यूलरी बॉक्स में अलग-अलग स्टाइल व शेप के नेकपीस अवश्य रखें। ट्यूनिक, कुर्ती और फुल लैंथ टी-शर्ट के साथ हमेशा लॉन्ग लैंथ नैकपीस ही पहनें। एलीगेंट और डिफरेंट लुक के लिए आप ट्राइबल या स्पार्किंग स्टेटमेंट नेकलेस खरीद सकती हैं। इसके अलावा फ्यीजन वियर में गॉर्जियस लुक के लिए टैंपल ज्यूलरी पहनें।

ईयररिंग्स


आप चाहे तो नैकपीस की बजाए सिर्फ ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। बोल्ड लुक के लिए बिग साइड ईयररिंग्स का चुनाव करें। गाउन व ड्रैस आदि के साथ डायमंड या पर्ल के बड़े टॉप्स पहनें। रेगुलर वियर के साथ मिड लैंथ और वैस्टर्न वियर के साथ फुल साइज झुमके अच्छे लगेंगे। सुपर स्टाइल लुक के लिए आप एक कान में भी ईयररिंग पहन सकती हैं।

कफ


हाथों कककी खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ अपने पर्सनेलिटी को भी हाईलाइट करना चाहती हैं तो कप को अपनी ज्यूलरी बॉक्स में जगह दें। आप हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए डायमंड कफ, कफ ब्रेसलैट और ब्राइड शेड्स के बीडेड कफ पहनें। फंकी लुक के लिए आप बैडनुमा कफ ट्राई कर सकती हैं।





रिंग्स


कफ ही नहीं, हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप रिंग्स भी पहन सकती हैं। बोल्ड लुक हो या रेगुलर, डबल फिंगर रिंग, नेल आर्ट रिंग, चेन रिंग और फिल फिंगर रिंग आपको फैशनेबल दिखाएंगी। इसके अलावा मिड फिंगर रिंग भी आपको स्टाइलिश लुक देगी।





घड़ी


घड़ी एक ऐसी एक्सेसरी है जो टाइम दिखाने के साथ-साथ आपकी पर्सनेलिटी भी बयां करती है। ऐसे में आप लैदर, कफ, स्पोर्ट्स, मैटल, ज्यूल्ड और कलफुल वाच पहनकर खुद को फेशनेबल दिखा सकती हैं। इसके अलावा डिफरेंट लुक के लिए कॉलेज गोइंग गर्ल्स ब्रेसलेट वॉच पहन सकती हैं।








हेयर एक्ससेरीज


ट्रैडिशनल हो या वैस्टर्न, आज लड़कियां अपनी लुक को अलग दिखाने के लिए हेयर एक्सेसरीज का सहारा भी ले रही हैं। आप भी अलग-अलग हेयर एक्सेसरीज से अपनी लुक को चेंज कर सकती हैं।








स्टाइल अलर्ट


1. एक साथ सारी एक्सेसरीज पहनने की भूल न करें। इससे आपकी लुक खराब नजर आएगी।

2. लॉन्ग नैकपीस और हैंगिग ईयरिंग्स को एक साथ न पहनें। दोनों में से किसी एक चीज को ही अपना स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं।

3. कफ के साथ वॉच पहनने की गलती भी आपकी पर्सनेलिटी को खराब कर सकती है। दोनों में से किसी एक चीज को पहनना ही आपके लिए बेहतर होगा।