अपने बोल्ड लुक से तहलका मचा रही हैं खुशी, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

khushi kapoor latest pictures

 
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी और खुशी इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। बड़ी बहन जाह्नवी की तरह खुशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 
PunjabKesari
उनकी तस्वीरों की बात करें तो बीते दिनों जाह्नवी और खुशी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई में इटली गई हुई थीं। वहीं अब खुशी की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान खुशी ने गोल्डन कलर की हॉट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं।
PunjabKesari
खुशी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके ग्लैमरस और बोल्ड लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस गोल्डन ड्रेस के अलावा खुशी व्हाइट ब्राउन पोलका डॉट लॉन्ग ड्रेस में भी कहर ढाती नजर आईं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक और पल्स एयरिंग ईयरिंग पहन रखे थे जो उनके लुक को चार चांद लगा रही थे।
PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो खबर हैं कि ख़ुशी बहुत जल्द शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ अपनी फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन अभी तक इस खबर को लेकर किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports