नाया रायपुर में मंत्रालय और सेंट्रल स्कूल बस की टक्कर, तीन की मौत



रायपुर । अटल नगर के पास मंत्रालय की सीटी बस और सेंट्रल स्कूल की बस की जबरदस्त टक्कर हो गई है। इस दर्दनाक सड़क हादसे में कंडक्टर और दो बच्चों समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है.
बताया जा रहा है कि अटल नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय की बस स्कूल से बच्चों को लेकर उन्हें घर छोडऩे रायपुर की ओर आ रही थी, तभी अटल नगर के पास के मंत्रालय की बस और स्कूल बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें स्कूल बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. बस में सामने बैठे दो बच्चों को सर पर गहरी चोट लग गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस कंडक्टर जो कि गेट पर मौजूद था वो भी उसके चपेट में आ गया और उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है जिस जगह पर ये घटना हुई है उस वक्त सड़क पर अचनाक मोड़ आ गया और दोनों बसे तेज रफ्तार होने की वजह से एक दूसरे को देख नहीं पाए और आपस में टकरा गए. जिसमें मंत्रालय की सीटी बस में बैठे लोग सुरक्षित बच गए है. वहीं स्कूल बस में बैठे बच्चों को चोट आई है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है. एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है जिसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. हादसे के बाद बच्चों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और परिजनों में काफी आक्रोश बना हुआ है, उनका कहना है कि प्रशासन यहां अटल नगर में कोई ट्रैफिक या फिर पुलिस व्यवस्था नहीं कर रही है. जिस वजह से इस तरह के दर्दनाक हादसे हो रहे है. आए दिन यहां दुर्घटना घटते रहती है लेकिन प्रशासन कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं कर पा रही है. वहीं पुलिस अभी तक पुष्टि नहीं कर पा रही है कि कितने बच्चों की मौत हुई है.