छठ पूजा से लौट रहे परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग



लखीसराय। बिहार के लखीसराय में छठ पूजा से लौट रहे परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध फायरिंग की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कबैया थाना क्षेत्र के इलाके में अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली लगने की खबर है। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।



इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। गोलीबारी में घायल हुए परिवार के सभी सदस्यों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टर ने सगे भाई दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। दोनों भाइयों की पत्नी, पिता और बहन घायल हैं। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है।



लखीसराय एसपी पंकज कुमार के मुताबिक, एक ही परिवार के 6 लोग छठ पूजा से लौट रहे थे। उन्हें घर के पास ही गोली मार दी गई। उन पर गोली चलाने वाला आरोपी उनका पड़ोसी है और उसका नाम आशीष चौधरी है। हमलावर का इस परिवार से 10 दिन पहले विवाद हुआ था। लखीसराय पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, यह मामला एकतरफा प्यार का है।


आशीष चौधरी नाम का युवक अपने घर के सामने रहने वाली युवती से बहुत प्यार करता था और वह उससे शादी भी करना चाहता था। लेकिन लड़की के परिवार वाले इसका विरोध कर रहे थे। इससे गुस्साए युवक ने सीधे लड़की के परिवार पर गोली चला दी। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports