गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020

बॉश ने पेश किया पर्सनलाइज्ड कनेक्टेड सॉल्यूशंस

नई दिल्ली। प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी बॉश ने मोबिलिटी के भविष्य में बदलाव लाने के लिए गुरुवार को यहां पर्सनलाइज्ड कनेक्टेड सॉल्यूशंस की श्रखंला पेश की।  बॉश के मोबिलिटी उत्पाद और सेवायें उन्नत सुरक्षा सुविधाओं और बीएस-6 अनुपालन वाले वाहनों की बाजार की मांग के अनुरूप है। बीएस-4 से बीएस-6 इंजनों में सुगम बदलाव को सुनिश्चित करने के लिए बॉश ने सावधानीपूर्वक मूल उपकरण विनिर्माताओं (ओईएम) और वास्तविक ग्राहकों के साथ मिलकर इनोवेटिव और इंटेलिजेंट भविष्य के लिए तैयार मोबिलिटी सॉल्यूशंस विकसित किया है। कंपनी की अपनी वैश्विक सूचना प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता और मोबिलिटी क्षेत्र कैसा हो, उसके लिए तकनीकी ज्ञान के आधार पर बॉश का लक्ष्य स्वचालित, विद्युतीकृत और कनेक्टेड ड्राइविंग के एक नए युग की शुरुआत करना है।
यात्री कारों और वाणिज्यिक वाहनों के लिए 70 से अधिक परियोजनाओं में शामिल होने के नाते, बॉश जरूरत के अनुकूल समाधान और अपेक्षित सर्विसिंग के माध्यम से ओईएम को बीएस-6 अनुपालन वाले वाहनों को लॉन्च करने में आगे भी सहयोग करने के लिए तैयार है।
कंपनी के प्रबंधन बोर्ड के सदस्य डॉ. मार्कस हायन ने इस मौके पर कहा, ''बॉश मोबिलिटी और उससे इतर व्यापक अनुभव वाली कंपनी है। हम न केवल एक स्वचालित, विद्युतीकृत और कनेक्टेड मोबिलिटी ईकोसिस्टम बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, बल्कि भविष्य में वाहनों को स्मार्ट और सुरक्षित साथी बनाने पर भी ध्यान केंद्रित करते हैं। बॉश अपने वास्तविक ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा समाधान प्रदान करने के लिए अपनी वैश्विक विशेषज्ञता और इनोवेटिव टैक्नोलॉजी के संयोजन द्वारा भारतीय मोबिलिटी क्षेत्र में पूर्ण क्षमता हासिल करने की दिशा में काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
बॉश ग्रुप इंडिया के प्रबंध निदेशक सौमित्र भट्टाचार्य ने इस मौके पर कहा," भारत में मोबिलिटी का भविष्य स्वच्छ, कुशल, सुरक्षित और कनेक्टेड होगा। बॉश भारत में 98 वर्षों से तकनीकी समाधान प्रदान कर रही है और मोबिलिटी सेवाओं का अग्रणी प्रदाता बनी हुई है। बीएस-6 में ट्रांजिशन के साथ, हम मांग को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक समाधान मुहैया कराने के लिए ग्राहकों के साथ भागीदारी करने में सबसे आगे रहे हैं।  उन्होंने आगे कहा, हम अपने टेक्नोलॉजिकल दृष्टिकोण के माध्यम से भारत में मोबिलिटी के भविष्य को आकार देने में सक्रिय रूप से प्रतिभागिता कर रहे रहे हैं। ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण के साथ, हम इंडिया फसर््ट के उद्देश्य के साथ ऑटो क्षेत्र के प्रति सरकार की पहल का सक्रिय रूप से समर्थन करते हैं। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें

Top Ad 728x90