फिल्मों में साथ काम नहीं करेंगे दीपिका पादुकोण और सलमान खान?


फैन्स काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं कि दीपिका पादुकोण और सलमान खान कभी एक फिल्म में साथ नजर आएं। लेकिन लग रहा है कि ऐसा न तो अब होने वाला है और न ही शायद भविष्य में। अब आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो चलिए आपको इसकी वजह भी बता देते हैं।
रिपोर्ट के अनुसार, कुछ चीजों को लेकर दीपिका और सलमान के बीच अनबन है, जिसकी वजह से शायद ही ऐसा हो कि सलमान और दीपिका कभी साथ में काम करें। दीपिका से जुड़े एक सूत्रों बताया कि सलमान उन हिरोइनों के साथ ही काम करना पसंद करते हैं जो उन्हें पैम्पर करती हैं और उनके हर जोक पर हंसती हैं। लेकिन दीपिका उनमें से नहीं हैं।
इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बीते दिनों डिप्रेशन के मुद्दे पर सलमान और दीपिका में मनमुटाव हो गया था, जिसकी वजह से भी दीपिका शायद ही सलमान के साथ काम करेंगी। खैर, अब इन बातों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल दोनों के किसी फिल्म में साथ नजर आने के आसार नहीं हैं।
वैसे आपको बता दें कि पिछले दिनों एक मैगजीन से बात करते हुए दीपिका ने कहा था कि डिप्रेशन के साथ उनकी लड़ाई को केवल एक शब्द से बयान किया जा सकता है और वह है संघर्ष। उन्होंने यह भी कहा था कि डिप्रेशन से लडऩे में हर एक सेकंड संघर्ष करना पड़ा और वह हर समय थका हुआ महसूस करती थीं। इस पर एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि चाहे वह किसी भी स्थिति से गुजर रहे हों, यह उनके खिलाफ काम करता है।
गौरतलब है कि सलमान की यही बात दीपिका को नागवार गुजरी और इसका उन्होंने जवाब भी दिया था। बात करें दीपिका और सलमान के प्रफेशनल फ्रंट की, तो दीपिका जहां मेघना गुलजार की छपाक और कबीर खान की 83 में नजर आएंगी, वहीं सलमान दबंग 3 में नजर आएंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports