मानुषी छिल्लर ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल


पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने एक फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीर के वायरल होने का कारण हैं उसी बोल्डनेस. मानुषी छिल्लर इस फोटो में फ्लोरल प्रिंट वाली हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. मानुषी की ड्रेस का स्लिट काफी ज्यादा हाई है. तस्वीर में मानुशी प्लेस से उतरती दिखाई दे रही हैं.
अपने इस लुक को कंपलीट करने के लिए मानुषी ने गॉगल्स लगाए हुए हैं और हाल खोले हुए हैं. इसके साथ ही इस समर लुक को सपोर्ट करने के लिए मानुषी ने फ्लैट स्लिपर्स पहने हैं. फैंस उनकी इस तस्वीर को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं.
सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में जहां कुछ यूजर्स उनकी तारीफें कर रहे हैं और उनके इस लुक को खूब ग्लैमरस बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये लुक पसंद नहीं आ रहा हैं. मानुषी की इस तस्वीर पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.
आपको बता दें कि मानुषी फोटोशूट में जो ड्रेस पहने नजर आ रही हैं उसे सब्यसाची ने डिजाइन किया है. इसके साथ ही मानुषी ने ट्रैवलर मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है. इस कवर फोटोशूट में मानुषी सब्यसाची के डिजाइनर ग्रीन लहंगे में दिखाई दे रही हैं.
मानुषी के इस ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया हुआ है. आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं.
मानुषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने स्टनिंग लुक वाले फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. वैसे तो मानुषी मॉडलिंग ही करती हैं हालांकि वो कुछ ऐड्स में भी नजर आ चुकी हैं.
फिलहाल मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि इसे लेकर अभी तक मानुषी ने कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports