मेल को-ऐक्टर से कम पेमेंट मिलने पर दीपिका पादुकोण ने छोड़ दी थी फिल्म


इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि दीपिका पादुकोण इस समय बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड और खूबसूरत ऐक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। दीपिका ने पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस, ये जवानी है दीवानी जैसी कई फिल्मों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। उनकी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस को देखते हुए दीपिका बॉलिवुड सबसे ज्यादा पेमेंट लेने वाली वाली फीमेल स्टार्स में से एक हैं।
दीपिका, रणवीर सिंह से शादी के बाद काम पर वापस आ गई हैं। हाल में दीपिका एक बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट के दौरान दीपिका ने बॉलिवुड में हिरोइनों को मेल को-ऐक्टर्स से कम पेमेंट मिलने की बात भी उठाई। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक फिल्म सिर्फ इस वजह से छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें उनके मेल को-स्टार से काफी कम पेमेंट मिल रही थी।
उन्होंने कहा, मुझे अपना ट्रैक रेकॉर्ड और अपनी कीमत की जानकारी है। मुझे पता है कि बहुत सी फिल्में मेरी फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। इस लिए इस बात का कोई आधार नहीं है। इसलिए मुझे उस फिल्म में काम करने से इनकार करने में कोई परेशानी नहीं हुई क्योंकि मुझे यह गलत लगा। दीपिका ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता है कि मैं इस बात के साथ जी सकती हूं कि मैं एक फिल्म का पार्ट थी और उसमें बराबर रचनात्मक योगदान देने के बाद भी मुझे कम पैसा दिया गया।
दीपिका ने यह भी कहा कि जब तक जेंडर के आधार पर फिल्मों में यह भेदभाव होता रहेगा, वह फिल्मों को ना कहती रहेंगी ताकि उन्हें रात को चैन से नींद आ सके। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक की शूटिंग का इंतजार कर रही हैं जिसका डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Recent in Sports